LATEST- NEWS

6/recent/ticker-posts

Bollywood रनबीर कपूर ने दिखाया गज़ब तमाशा , जिसे देखकर लोग कह रहे हैं ये आदमी है या ANIMAL.Bollywood #Ranbir Kapoor showed an amazing show, seeing which people are saying is he a man or ANIMAL?.

ख़बर, जिन पर नहीं पड़ी आपकी नज़र

ANIMAL फ़िल्म के साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर में पूरी फ़िल्म का रोमांच और रनबीर कपूर का वहशियाना अंदाज़ देखकर चौंक जाएंगे .

Seeing the trailer of #Animal film, everyone is saying whether #RanbirKapoor is a man or an #animal

याद कीजिए शाहरुख़ ख़ान की सुपर हिट फिल्म #pathan में #salmankhan की धमाकेदार एंट्री पर दोनों स्टार्स के बीच डायलॉग्स हैं "हमारे बाद कौन"? 

इस सवाल का जबरदस्त जवाब दिया है #Ranbirkapoor की फिल्म #animal ने। इन दोनों खान ब्रदर्स स्टार्स को अपने स्टारडम का इतना घमंड नहीं होना चाहिए। इस जहां में कितने शायर आए और चले गए।

#Animal Film का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अब तक लाखों लोग देख भी चुके हैं,आज हर और एक ही चर्चा है Animal Film का ट्रेलर देखा क्या, ट्रेलर क्या है कमाल है धमाल है एक बवाल है_गज़ब !

यह भी पढ़े  : Bollywood एक्टर राजकुमार राव चुनावों में नागरिकों को मतदान के लिए करेंगे जागरुक..अभी क्लिक करके देखे..!

रनबीर कपूर ने ग़ज़ब कर दिया, जिसने भी ANIMAL Film का ट्रेलर देखा है, वो यही कह रहा है। बहुआयामी प्रतिभा के धनी रनबीर कपूर बेहतरीन ऐक्टर हैं, जिसे बर्फी, संजू ,तमाशा, ए दिल है मुश्किल, रॉकस्टार जैसी कई फिल्मों में वे तरह तरह की चैलेंजिंग भूमिका अभिनीत कर अपने हुनर को साबित कर चुके हैं।

एक्शन फिल्मों के दौर में रनबीर कपूर ने एकाएक धमाका कर दिया है, जैसा कि ANIMAL फिल्म के 3.30 मिनट के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है। मानो ये फिल्म का ट्रेलर नहीं अपने आप में पूरी फिल्म है। 

#ANIMAL के 3.33 मिनट के ट्रेलर में पूरी फ़िल्म का रोमांच है । किसी फिल्म का ऐसा ट्रेलर आपने कभी नहीं देखा होगा , जिसमें पूरी कहानी है। ये ट्रेलर ही बिजनेस की दृष्टि से ऐतिहासिक धमाल मचाने जा रहा है।

इस 3.30 मिनट की फिल्म में जबर्दस्त इमोशन, झकझोरने वाले डायलॉग्स हैं ऐक्शन, रोमांस और रोमांच है , यूं कहें कि क्या नहीं है इस फ़िल्म में, जो दर्शक किसी ड्रामा ऐक्शन थ्रिलर फिल्म में देखना चाहते हैं । जो दर्शक अब तक साउथ की ऐक्शन फिल्मों में देखते आए हैं और ऐसी फ़िल्म पसंद करते हैं, वे बॉलीवुड फिल्म ANIMAL में रनबीर कपूर को नए अवतार में देखकर देखकर चौंक जाएंगे।

यह भी पढ़े  : Bollywood,#पठान ने जो कहा कर दिखाया "हमें ही करना पड़ेगा भाई,..बच्चों पर नहीं छोड़ सकते'..अभी क्लिक करके देखे..!


इस फ़िल्म को देखने के बाद दर्शक यही कहेंगे कि सच में रनबीर कपूर रोमांस इमोशन ही नहीं ऐक्शन फिल्मों के भी सुपर स्टार हैं, अपने समकालीन अभिनेताओं से बहुत बहुत आगे....

पिता पुत्र के भावनात्मक संबंधों पर यूं तो दिलीप कुमार अमिताभ बच्चन की " शक्ति" अभी तक की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म है, लेकिन हमारा दावा है कि रनबीर कपूर और अनिल कपूर की फिल्म "एनिमल" भी सिने प्रेमियों को हमेशा याद रहेगी। जिसमें एक बेटा बचपन में पिता की उपेक्षा और ज्यादती की वजह से पिता से नफरत भी करता है और बेपनाह मुहब्बत भी। बाप बेटे के भावनात्मक संघर्ष की दिल को झकझोरने बाली कहानी में रनबीर कपूर के अनोखे अंदाज और अभिनय को देखकर हैरान रह जाएंगे।  

जिन दर्शकों ने संदीप बंगा रेड्डी निर्देशित और शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत हिट फिल्म "कबीर सिंह" देखी है उनके लिए "एनिमल" फिल्म सरप्राइज है।


 फिल्म के ट्रेलर में बमुश्किल कुछ सेकिंड ही सही बॉबी देओल एक खूंखार जानवर जैसे दिखे हैं। फिल्मों वे खतरनाक खलनायक के रुप में स्थापित हो गए हैं। रनबीर कपूर अपने अनूठे अंदाज, प्रभावशाली आवाज़ ,चाल ढाल और ऐक्शन से पूरे ट्रेलर में  छाए हुए हैं। अब देखना है कि फिल्म ने में वहशी ANIMAL कौन है, रनबीर कपूर या बॉबी देओल। 

संदीप बंगा रेड्डी निर्देशित फिल्म एनिमल के ट्रेलर में कुशल अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ तृप्ति डिमरी ,प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर की उपस्थिति भी प्रभावशाली दिख रही है। ( बिरजू मोहन )

ट्रेलर :



यह भी पढ़े  : #JAWAN फिल्म के बारे में "अंदर की बात" सबको जान लेनी चाहिए ..पढ़िए..अभी क्लिक करके देखे..!

Click To Follow and join our social links, click on the link below : www.immukhbir.com

Immukhbir-online-hindi-agranews-media :   Click To Follow Twitter Page

Immukhbir-online-hindi-agranews-media :   Click To Follow Facebook Page

Immukhbir -  अपडेट खबरों के लिए जुड़े टेलीग्राम ग्रुप में : Click To Join Telegram Group

Immukhbir -  अपडेट खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े  : Click To Join WhatsApp Group

Immukhbir -  अपडेट खबरों के लिए हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़े  Click To Join Facebook Group

Featured post

Cine news  : आ रहा है दुश्मनों के छक्के छुड़ाने बहुरूपिया  PUSHPA -2..